Thursday 8 September 2011

घर बैठे , पार्ट टाईम में इंटरनेट से विज्ञापन ई-मेल पढकर पैसा कमाए...बिना किसी इन्वेस्टमेंट (Without Invesment) के...(भारत का नम्बर 1 ,Real ,Legal & सुरक्षित Money Making Plan).


 1.   घर बैठे , पार्ट टाईम में इंटरनेट से विज्ञापन ई-मेल पढकर पैसा कमाए...बिना किसी इन्वेस्टमेंट 








RupeeMail एक हाल ही में शुरू की "पेड - करने के लिए पढ़ने के ईमेल" उत्पाद है कि मूल रूप से आप विज्ञापनदाताओं से ईमेल पढ़ने से पैसे कमाने में मदद करता है!
RupeeMail कैसे काम करता है? rupeemail
सब तुम्हें क्या करना है अपनी साइट पर रजिस्टर है और फिर आप rupeemails प्राप्त शुरू. प्रत्येक ईमेल विज्ञापनदाता साइट के लिए एक लिंक भी और क्लिक करें की मौद्रिक मूल्य में शामिल होंगे. इस लिंक पर क्लिक करना आपको अमीर विज्ञापन की मौद्रिक मूल्य के द्वारा प्राप्त होगा.
कुछ सवालों के (और कुछ टिप्पणियों)
दुर्भाग्य से, अनुमति विपणन (RupeeMail जैसे) के लिए लक्ष्य बाजार बाजार है जो विज्ञापनदाताओं को वास्तव में लक्षित करना चाहते हैं नहीं है. इस तरह के उत्पादों के साथ क्या होता है कि प्रमुख ग्राहक आधार छात्रों को जो कुछ जल्दी पैसा बनाना चाहते हैं के साथ समाप्त होता है.
है, लेकिन है कि विज्ञापनदाताओं के लिए वास्तविक लक्ष्य अधिकांश मामलों में बाजार, सं .
मैं बजाय 160by2 जैसे उत्पादों के लिए भविष्य देखते हैं, क्योंकि वे कुछ असली दर्द को हल कर सकते हैं (यानी भारत भर में मुफ्त एसएमएस भेजने) और इस प्रक्रिया में, वे एसएमएस के साथ विज्ञापन धक्का.
तुम क्या कहते हो? क्या भुगतान को पढ़ने के ईमेल एक भविष्य है? क्या आप कभी इसका इस्तेमाल करेंगे?
मैं अपनी टिप्पणी के लिए तत्पर हैं. 




No comments:

Post a Comment